दूसरे युवक संग कोर्ट मैरिज करने पर भड़का पति, पत्नी के प्रेमी को उतारा मौत के घाट

4 1 14
Read Time5 Minute, 17 Second

पत्नी ने प्रेमी के साथ कोर्ट मैरिज कर ली थी. इस बात से भड़के पति ने पत्नी के प्रेमी की गोली मारकर कर हत्या कर दी. आरोपी पति को लोगों की भीड़ ने पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर दी. इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी युवक और उसकी पत्नी धौलपुर जिले के रहने वाले हैं.साथ ही उसकी पत्नी का प्रेमी भी धौलपुर जिले का रहने वाला हैं. पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया हैं और मामले में अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी हैं.

मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान के धौलपुर जिले के बाड़ी कस्बे की कृष्णा कॉलोनी के रहने वाले 40 वर्षीय लक्ष्मण पुत्र भूरा ने रविवार की शाम को उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के खेरागढ़ थाना इलाके के समाधी रोड पर पहुंच कर अपनी पत्नी नीतू के प्रेमी 27 वर्षीय कंचन की गोली मारकर हत्या कर दी. कंचन भी धौलपुर के कृष्णा कॉलोनी बाड़ी का रहने वाला था.

आरोपी को पकड़कर स्थानीय लोगों ने पीटा
गोली लगने से कंचन की मौके पर ही मौत हो गई. बाजार में गोली की आवाज से भगदड़ मच गई और लोगों की भीड़ ने आरोपी लक्ष्मण को पकड़ लिया और उसकी धुनाई भी कर दी.सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी लक्ष्मण को हिरासत में लेकर डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया. आरोपी पति लक्ष्मण अपनी पत्नी नीतू से मिलने के लिए खेरागढ़ आया था. नीतू के साथ उसका प्रेमी कंचन भी साथ आया था.

Advertisement

पत्नी ने कंचन से की थी कोर्ट में शादी
पीड़ित महिला नीतू के मुताबिक वह धौलपुर जिले के मनियां थाना इलाके के जैरा का पुरा गांव की रहने वाली है. सात साल पहले उसकी शादी धौलपुर जिले के बाड़ी कस्बे की कृष्णा कॉलोनी के रहने वाले लक्ष्मण के साथ हुई थी. उनके दो बच्चें भी हैं. इसी दौरान नीतू की मुलाकात कंचन से हो गई और दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ गया. करीब पांच महीने पहले नीतू दोनों बच्चों को साथ लेकर भाग गई और कंचन के साथ कोर्ट मैरिज कर ली.

आरोपी को उसके बच्चों से मिलवाने प्रेमी संग आई थी पत्नी
खेरागढ़ में रह कर नीतू और कंचन दोनों मजदूरी करके जीवन यापन कर रहे थे. रविवार को लक्ष्मण ने अपनी पत्नी नीतू को फोन कर कहा कि उसकी तबीयत खराब है. बच्चों को देखने का मन है, बच्चों को दिखा दो. लक्ष्मण ने अपनी पत्नी नीतू के खाते में 6 सौ रुपये भी भेज दिए. नीतू अपने प्रेमी कंचन के साथ रविवार की शाम को दोनों बच्चों को साथ लेकर लक्ष्मण से मिलवाने के लिए बाजार में पहुंची.

पत्नी के साथ प्रेमी को देख भड़क गया लक्ष्मण
बाजार में लक्ष्मण कंचन को देखकर आग बबूला हो गया और उसने अवैध कट्टे से कंचन को गोली मार दी. गोली कंचन के सीने में लगने से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. लोगों की भीड़ ने आरोपी लक्ष्मण को पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर दी. लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर आरोपी लक्ष्मण को हिरासत में ले लिया.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

PBKS vs CSK Match: प्रीति जिंटा ने फेंकी टी-शर्ट तो दर्शक दीर्घा में भिड़ गए क्रिकेट प्रेमी; जानिए क्या है पूरा मामला?

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, धर्मशाला। (PBKS vs CSK Match)पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा जब टी-शर्ट बांटने के लिए अलग-अलग स्टैंड में गई तो एक स्टैंड में टी-शर्ट पहले लेने के लिए नौबत मारपीट तक पहुंच गई। हालांकि, पुलिस ने झगड़ा बढ़ने नहीं

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now